रोज मर्रा के सामान की दुकान बदल कर पैसा कैसे कमाए

रोज मर्रा के सामान की दुकान बदल कर पैसा कैसे कमाए

रोज मर्रा के सामान की दुकान बदल कर पैसा कैसे कमाए

 

गुड मॉर्निंग दोस्तों आपका स्वागत है।  आज हम आपको कुछ ऐसी बात बताने वाले है रोज मर्रा के सामान की दुकान बदल कर पैसा कैसे कमाए?

जैसे की हम अपनी रोज मर्रा का सामान किसी न किसी दुकान से लेते है जैसे की साबुन, तेल, मंजन, चीनी, चाय इत्याद।  उदाहरण के तोर पर हम एक मंजन को लेते है वो हम तक kese पहुँचता है।  पहले मंजन एक कंपनी मैं बनता है फिर सी&ऍफ़ एजेंट के पास जाता है फिर डिस्टीब्यूटर के पास जाता है फिर व्होले सेलर के पास जाता है फिर रिटेलर के पास जाता है और उसके बाद हम तक पहुँचता ह। और हमे इस प्रोडक्ट की जानकारी टीवी न्यूज़ या किसी विज्ञापन के माद्यम से मिलती ह। तो जो प्रोडक्ट कंपनी ne ४० रुपए का बनाया था वो हम तक पहुंचते पहुँचते १०० रुपए का हो जाता ह। और जो बीच के ६० रूपेस वो इन सब एजेंट्स को चला जाता है और हमें कोई  भी फायदा नहीं होता।

इन सबको देखते हुए १८८६ मैं  यू एएस ऐ मे एक कॉनसेपट आया जिसे डायरेक्ट सेल्लिंग कहते है जिसमे कंपनी से डायरेक्ट कस्टमर को  जोड़ दिया गया। अब जो मंजन कंपनी ने ४० रुपए का बनाया था वो कस्टमर को १०० रुपए मैं मिला और जो ६० रुपए थे वो भी बोनस या कॅश बैक के रूप मैं कंपनी ने कस्टमर को दे दिए। ये बोनस पाने के लिए कस्टमर को दो काम करने थे पहला प्रोडक्ट को उसे करना था और उसका प्रचार करना थ। हम लोग मंथली अपने रोज मर्रा का सामान २०००-५००० या उसे ज्यादा का खरीदते है जिसका हमें कोई बोनस या कॅश बैक नहीं मिलता।

आज हम आपको एक ऐसी ही कंपनी के बारे मे बताने जा रहे है जो डायरेक्ट सेल्लिंग कंपनी है और सबसे बड़ी बात है की ये हमारी स्वदेशी कमपनी है जिसका नाम वेस्टीगे प्रिवेट लिमिटेड ह।

इस कंपनी से जुड़ने के क्या फायदे है हम आपको बताना कहते है

१ ऐसे फ्री मैं ज्वाइन कर सकते है कोई जोइनिंग का एक्स्ट्रा चार्ज नहीं होता।

२ ये जीवन भर के लिए फ्री होता है और कोई भी रिन्यूअल चार्ज एक्स्ट्रा पाय नहीं करना होत।

३ इसमें कोई भी मंथली तरगेट नहीं होता और आपको केवल उन चीजों का ही पैसा देना होता है जो आप खरीदना चाहते ह।

 

ये कंपनी २००४ मैं गौतम बलि जी ने कँवर बिर सिंह जी और दीपक सूद जी के साथ खोली थी। ये कंपनी डेली नीड्स के प्रोडक्ट्स मैं डील करती है जो आप अन्य दुकानों से खरेते ह।

रोज मर्रा के सामान की दुकान बदल कर पैसा कैसे कमाए

रोज मर्रा के सामान की दुकान बदल कर पैसा कैसे कमाए

इस कंपनी के प्रोडक्ट  जी एम् पि यानि गुड मैन्युफैक्चरिंग प्रैक्टिस द्वारा सर्टिफाइड ह।

ये कंपनी आई इस औ  ९०००-२००८ सर्टिफाइड कंपनी ह।

यदि आप इस कंपनी सी जोड़ना कहते है तो आपको सात तरह की इनकम हो सकती है।

१ प्रोडक्ट खरीदने पर १०-२० परसेंट डिस्काउंट

२ परफॉर्मन्स बोनस ५-२० परसेंट

३ डिरेक्टर बोनस १४ परसेंट

४ लीडरशिप वररीडिंग बोनस १५ परसेंट

५ कार फण्ड ५ परसेंट

६ हाउस फण्ड ३ परसेंट

७ ट्रेवल फण्ड ३ परसेंट

अगर इन सभी को मिला दिया जाये तो इनका टोटल ६० परसेंट होता है जो की बीच के एजेंट्स का मार्जन होता यदि आप दूसरी दुकान से सामान लेते है और ये कंपनी ये ६० परसेंट का मार्जन सभी कस्टमर्स को दे देती ह।

 

अधिक जानकारी के लिए और इस बिज़नेस को और गहराई से समझने के लिए आप हमे कभी भी कॉल कर सकते है। और केवल अपनी रोज मर्रा का सामान लेकर आप अपने सपने पुरे कर सकते है

उम्मीद करता हो आपको ये post पसंद आई होगी हमारी और इंटरेस्टिंग post देखने के लिए logon www.tapasyahomestay.com or call 9997577738